World Cup Final: मोहम्मद शमी के गांव में जश्न का माहौल, मां बोलीं- इंशाअल्लाह भारत जीतेगा विश्व कप

पीयूष शर्मा: 19 नवंबर यानी आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है. इस मैच को लेकर लोग काफी उत्साह में है. तो वहीं भारतीय क्रिकेटर टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के गांव में भी लोग जश्न मना रहे हैं. इसके साथ ही दुआ कर रहे है कि भारतीय टीम ही वर्ल्ड कप लेकर आए. इतना ही नहीं छोटी-छोटी बच्चियां भी नमाज अदा कर दुआ कर रही हैं. मोहम्मद शमी उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर अलीनगर के रहने वाले हैं.




जब किसी गांव का युवा किसी फील्ड में अपनी अलग पहचान बना लेता है और देश का नाम रोशन करता है तो उसके गांव के लोगों के साथ-साथ आसपास के गांव में भी मशहूर हो जाता है और सभी को उस पर गर्व होता है. कुछ ऐसा ही अमरोहा निवासी मोहम्मद शमी को लेकर हो रहा है. गांव में काफी उत्साह का माहौल है. जमकर ढ़ोल-नगाड़े बज रहे हैं और गांव के लोगों को गर्व है कि उनके गांव से एक युवा ने निकलकर इतनी बड़ी पहचान बनाई है. उन्हें उम्मीद है कि शमी इस बार वर्ल्ड कप में पूरे दम खम से जीत हासिल करेंगे.

World Cup Final: मोहम्मद शमी के गांव में जश्न का माहौल, मां बोलीं-  इंशाअल्लाह भारत जीतेगा विश्व कप - World cup 2023 final ind vs aus festive  atmosphere in Mohammed shami village

शमी के गांव में बनेगा स्टेडियम
वर्ल्ड कप फाइनल मैच को लेकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में उत्सव जैसा माहौल है. सरकार ने शमी गांव में स्टेडियम बनाने की सौगात दी है. अमरोहा के CDO अश्वनी कुमार मिश्रा ने इस संबंध में मीडिया से कहा कि 5 सितंबर 2023 को हमें मुख्य सचिव का पत्र मिला था, जिसमें लिखा था कि जल्द जमीन का चयन करके प्रस्ताव भेजे जाएं. हमें मोहम्मद शमी के गांव सहसपुर से भी प्रस्ताव मिला, जिसे आगे भेजा जा रहा है.



खबरें और भी हैं…..