जब जब मैं प्रदेश अध्यक्ष हुई तब तब सपा सरकार बनी : लीलावती कुशवाहा

भेलसर(अयोध्या) अब्दुल जब्बार एडवोकेट व नितेश सिंह की रिपोर्ट, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सपा एमएलसी लीलावती कुशवाहा को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए महिला समाज का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया।जिससे सपाइयों में हर्ष का माहौल रहा। नवागत पद ग्रहण करने के बाद महिला समाज प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी लीलावती कुशवाहा लखनऊ से अयोध्या के लिए जा रही थी जहां जगह जगह उनका सपाइयों ने स्वागत किया।




नवनियुक्त महिला समाज प्रदेश अध्यक्ष का रौजागांव चौराहे पर सपाइयों ने किया फूल मालाओं से भव्य स्वागत
उसी क्रम में रौजागांव ओवरब्रिज के पास समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलेश यादव की अगुवाई में नवागत प्रदेश अध्यक्ष का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।सभी ने समाजवादी पार्टी जिंदाबाद,अखिलेश यादव जिंदाबाद,लीलावती कुशवाहा जिंदाबाद के नारे लगाए।




मीडिया को जानकारी देते हुए श्रीमती कुशवाहा ने बताया जब जब पार्टी की ओर से मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया तब तब सपा की सरकार बनी है और मैं यह दावे के साथ कह रही हूं अबकी बार भी सपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी की आज सरकार है इसमें बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है,लोकतंत्र का चौथा स्तंभ पत्रकार भी सुरक्षित नहीं है,कोई भी बेबाकी से लिखता है इनकी कमियों को दिखाता है।उस पर कार्यवाही की जा रही है आईटी की रेड पड़ रही है बेरोजगारी व महंगाई चरम सीमा पर है।उन्होंने कहा जनता जाग चुकी है आने वाले 2022 के इलेक्शन में समाजवादी पार्टी को वोट देकर बहुमत से सरकार बनाने का कार्य करेगी।इस दौरान कार्यक्रम में अपनी युवा टीम के साथ युवा सपा नेता इंजिनियर मुस्ताक,सपा नेता जितेंद्र यादव,सुनील यादव,सोनू साहू,राम विलास यादव,ताजू भेलसर,इंद्रजीत यादव,राजेश यादव,राजू यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।