हमें नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा… यह कहकर आजम खान और उनके बेटे ने लौटाए सरकारी गनर!

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान को योगी सरकार की पुलिस पर भरोसा नहीं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. दरअसल, आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम ने उनकी सुरक्षा में में तैनात सरकारी गनर को लौटा दिया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक आजम खान ने कहा है कि उन्हें सरकारी सुरक्षा की जरूरत नहीं है. इसके बाद आजम और अब्दुल्ला की सुरक्षा में तैनात चार गनर रामपुर लौट आए हैं.




इस मामले में एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि विधायक आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा के तहत तीन गनर मुहैया करवाए गए थे. तीनों गनर रामपुर पुलिस लाइन पहुंचे और कहा कि 23 सितंबर को वे लोग सर गंगाराम अस्पताल दिल्ली में तैनात थे. जहां से उन्हें कहा गया कि तुम लोग वापस चले जाओं, हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है. तीनों गनर लौट आए हैं. जब भी आजम खान सुरक्षा की मांग करेंगे उन्होंने गनर उपलब्ध करा दिया जाएगा. एडिशनल एसपी ने बताया कि एक और गनर वापस आया है जो आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में तैनात था. उसे कुछ भी नहीं पता है कि अब्दुल्ला आजम और उनके ड्राइवर कहां है.




गौरतलब है कि पिछले दिनों आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से पुलिस ने सरकारी मशीन, मदरसा आलिया की बेशकीमती किताबें और फर्नीचर बरामद किए थे. अब आजम खान और उनके बेटे द्वारा गनर लौटाए जाने पर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. फ़िलहाल पुलिस का कहना है कि अगर वे गनर की मांग करेंगे तो उन्हें सुरक्षा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं…..