तारुन। चारपाई पर सो अधेड़ की गला रेतकर हत्या

तारुन। घर के सामने चारपाई पर सो रहे एक ग्रामीण गुरुवार रात बांके से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं बगल में ही दूसरी चारपाई पर सो रही उसकी पत्नी को इसकी भनक तक नहीं लगी। मौके पर पहुंची तारुन पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ग्रामीण एसके सिंह और क्षेत्रधिकारी मिल्कीपुर राजेश कुमार राय ने परिवारजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। ग्रामीण ने दो शादियां की थीं।




फतेहपुर कमासिन मजरे पांडेय का पूरा निवासी ओम प्रकाश (52) छप्पर के मकान से सटे खड़ंजे पर रात में चारपाई डालकर सो रहा था। बगल में ही दूसरी चारपाई पर उसकी पत्नी गुड्डन सो रही थी। पत्नी गुड्डन ने बताया कि रात करीब एक बजे पति की नाक से आ रही आवाज को सुनकर नींद खुली।

ALSO READ :   इफ़्तार करने के बाद आपको भी हो जाती है एसिडिटी? इन घरेलू उपायों से पाएं निजात

देखा तो उनके चारपाई के नीचे खून गिरा हुआ था। उसने बताया कि वे शराब पीते थे। जिस पर उसे पहले उल्टी होने का शक हुआ। घर के अंदर सो रहे पुत्र सूरज को बुलाकर पानी मंगाया। पुत्र ने मोबाइल की टार्च जलाई तो खून देख हत्या की जानकारी हुई।




उधर, हत्या की खबर लगते ही ग्रामीण एकजुट हो गए। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक बीर सिंह, रामपुरभगन चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके से एक बांका मिला है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने नमूने लेकर जांच की।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एसके सिंह ने महिलाओं और ग्रामीणों से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मामले का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा। थाना प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पुत्र सूरज की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।




ग्रामीणों ने बताया कि संतान न होने के कारण ओमप्रकाश ने दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी धनराजी भी साथ में रहती थी। केवल उसका चूल्हा अलग था। दूसरी पत्नी जो मृतक के साथ रहती है, उसकी पांच संतानें हैं।