BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर किया हमला, लिखा- ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों लोग तड़प- तड़पकर मर गए

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपामऊ से भाजपा विधायक (BJP MLA) श्याम प्रकाश (Shyam Prakash) ने एक विवादित बयान जारी कर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. रविवार को उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, ‘आप ने सच बोला है. मैं आप से सहमत हूं. ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों लोग तड़प- तड़प कर मर गए. विधायक राजकुमार अग्रवाल सहित लाखों लोगों का दर्द किसी को नहीं दिखाई पड़ता हैं’. बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं.




बताया जा रहा है कि उन्होंने ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई के सरकारी बयान के दावे को झुठलाते हुए अपनी बात सोशल मीडिया में पोस्ट की. वहीं, जिले के भाजपा नेता इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हैं.

इससे पहले बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा जितना इस समय देख और सुन रहा हूं. उन्होंने कहा कि जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है. श्याम प्रकाश के इस बयान ने अपनी सरकार पर आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया.




बता दें कि अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले हरदोई जनपद की गोपामऊ सुरक्षित सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने महामारी कोरोना वायरस से जंग में पहले विधायक निधि से 25 लाख रुपये दिए लेकिन जब और फंड जुटाने के लिए सरकार ने विधायक व सांसद निधि में कटौती का प्रस्ताव पास किया, तो इन्होंंने अपने धन का सही उपयोग न होने का आरोप लगाकर जिला प्रशासन से धन वापस करने की मांग कर डाली. मामला जब मीडिया की सुर्ख़ियों में आया और इनकी जमकर फजीहत हुई और अब सार्वजनिक रूप से बयानबाजी करने के कृत्य के लिए भारतीय जनता पार्टी ने नोटिस जारी कर इनसे जवाब तलब किया था.

ये भी पढ़ें…