रुदौली : सड़क हादसे में चालक की मौत

भेलसर(अयोध्या) अब्दुल जब्बार एडवोकेट व जगदम्बा श्रीवास्तव की रिपोर्ट, रुदौली कोतवाली की भेलसर पुलिस चौकी के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थिति भेलसर चौराहे के ओवरब्रिज के निकट भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग चार बजे भेलसर पुलिस चौकी के निकट भेलसर ओवरब्रिज के पास लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रहा ट्रक एनएल 01एन7950 उसी में घुस गया जिससे ट्रक को चला रहा चालक प्रदीप कुमार पुत्र बीर सिंह निवासी नगला बोलोन थाना कायम गंज जनपद फरूखाबाद गंभीर रूप से घायल हो गया।




चौकी प्रभारी भेलसर सन्तोष कुमार उपाध्याय ने बताया कि किसी अज्ञात ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रहा ट्रक उसी में जा घुसा जिससे चालक प्रदीप कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुदौली ले गए वहां डाक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया।शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

ALSO READ :   Tika Utsav: पीएम मोदी की अपील पर आज से 'टीका उत्सव' शुरू, ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य