IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में फैला कोरोना, एक भारतीय खिलाड़ी समेत कुल 11 सदस्य चपेट में

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Coronavirus) को आईपीएल 2020 से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स के 11 सदस्यों को कोरोना हो गया है. कोरोना पीड़ित सदस्यों के नाम का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन ये टीम के लिए बुरी खबर जरूर है. चेन्नई सुपरकिंग्स को शुक्रवार से दुबई में प्रैक्टिस शुरू करनी थी लेकिन अब पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है.




एक हफ्ते और होटल में बंद रहेगी चेन्नई की टीम
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के जिन सदस्यों को कोरोना हुआ है वो खिलाड़ी है, सपोर्ट स्टाफ है या फिर अधिकारी, इस बात की अबतक पुष्टि नहीं हो पाई है. खबरों की मानें तो सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ है. अब टीम का क्वारंटीन समय एक और हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है. बताया जा रहा है कि ये खिलाड़ी तेज गेंदबाज है. हालांकि अबतक किसी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

बता दें चेन्नई की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में थी लेकिन अब उसे एक और हफ्ते के लिए होटल में बंद रहना होगा.



चेन्नई सुपरकिंग्स के 11 सदस्यों को कोरोना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके की पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ-अधिकारियों का दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा. ये कोरोना टेस्ट शुक्रवार को होगा. बता दें बीसीसीआई ने यूएई पहुंचने के बाद तीन कोरोना टेस्ट करने का निर्देश दिया हुआ है. शुक्रवार को होने वाले कोरोना टेस्ट का नतीजा शनिवार को आएगा.

ALSO READ :   अयोध्या : कोरोना से स्वास्थ्यकर्मी की मौत, 88 मिले संक्रमित

तीन टीमों ने शुरू की ट्रेनिंग
चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) टीम भले ही कोरोना की वजह से प्रैक्टिस से एक हफ्ते तक दूर रहेगी लेकिन तीन टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. बता दें आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. लेकिन सवाल ये है कि अगर किसी टीम का सदस्य बीच टूर्नामेंट में कोरोना पॉजिटिव पाया जाएगा तो वो टीम कैसे अपना मैच खेलेगी.