अयोध्या : जिला अस्पताल के सर्जन समेत 97 हुए संक्रमित

अयोध्या। जिला अस्पताल के एक सर्जन समेत जिले में मंगलवार को 97 नए मरीज कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा रहा। तहसील सदर व दिगंबर अखाड़ा अयोध्या में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। जिले में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4658 पहुंच गई है। 91 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या एक हजार रह गई है।




कौशलपुरी कॉलोनी निवासी एवं जिला चिकित्सालय में जनरल सर्जन के रूप में तैनात डॉ. राकेश तिवारी ने जिला अस्पताल स्थित ट्रूनेट मशीन से जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिन्हें मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर में आइसोलेट कराया गया है।

ALSO READ :   रूदौली क्षेत्र की बेटी ने क्षेत्र के साथ साथ जिले का मस्तक गर्व से किया ऊॅचा

जबकि तहसील सदर के तीन कर्मचारियों के संक्रमित मिलने से तहसील परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वादकारियों एवं फरियादियों को बाहर करके तहसील परिसर सील करने की कवायद शुरू की गई। वहीं, अयोध्या स्थित दिगंबर अखाड़ा में दो मरीज संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया, जिन्हें कोविड हास्पिटल में आइसोलेट कराया गया है।




इसके अलावा मंगलवार को आई रिपोर्ट में नगर निगम के रामनगर, वजीरगंज, खवासपुरा, कंधारी बाजार, सदर बाजार, ककरही बाजार में दो-दो, न्यू कॉलोनी में चार, शिवनगर में तीन, अमानीगंज के कुमारगंज में तीन, मसौधा के कौशलपुरी में तीन, पूरे हुसैन में दो, कैल में सात, सरियावा में तीन, मवई ब्लॉक के पटरंगा में दो, सोहावल के ड्योढ़ी में दो, गौघाट में दो, नगर निगम के सिविललाइन, नाका, अश्वनी पुरम, मोदहा, सहादतगंज, गुदरी बाजार, बीकापुर के असरेवा, दुबावा, चौरे बाजार में मरीज मिला।

ALSO READ :   निजी लैब में अब 1600 रुपए में होगी कोरोना जांच

तारुन ब्लॉक के पेडरा, परसावां, तकमीनगंज, सोहावल के मुस्तफाबाद, नासिर पुर, मगलची, सुचितागंज, बभनियावा, रौनाही, मसौधा ब्लाक के पारा कैल, नवोदय विद्यालय, रघुपुर, उसरू, निराला नगर, भगवती नगर, समसुद्दीनपुर, गौहनिया, पिपरी, बिरौली, पलिया, रायपुर, रुदौली ब्लाक के निवासपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पूरा ब्लॉक के नारायणपुर, देवकाली, कुढ़ा केशवपुर, अंजना, नारियावां, मया ब्लॉक के रामपुर बैहारी, गोपालपुर, दिलासीगंज सहित अन्य इलाकों में एक-एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

ALSO READ :   सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर प्रत्येक वर्ष लगने वाला उर्स इस वर्ष covid-19 के संक्रमण के दृष्टिगत स्थगित




ALSO READ :   अयोध्या पर फैसले से पहले पूरी सतर्कता, पब्लिक एड्रेस सिस्टम से जोड़े जाएंगे संवेदनशील कस्बे
ALSO READ :   महाराष्ट्र में कौन सा दल, कैसे बनाएगा सरकार: समझिए 4 संभावनाएं
ALSO READ :   एक ही परिवार के पांच लोगों सहित दस मिले पॉजिटिव